डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने नाक पोंछने के बाद उसी रूमाल से पोंछ लिया चेहरा, जमकर हुए Troll - देखें Video

डोनाल्ड ट्रंप के वकील ने नाक पोंछने के बाद उसी रूमाल से पोंछ लिया चेहरा – देखें Video

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के वकील रूडी गिउलियानी (Rudy Giuliani) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके बालों से हेयर डाई निकली (Rudy Giuliani’s Dripping Hair Dye) थी. अब ऐसा ही शर्मिंदा करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. उन्होंने रुमाल से नाक पोछी और फिर उसे घुमाकर अपना चेहरा पोछ लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रूडी गिउलियानी (Rudy Giuliani) ने ट्रम्प अभियान के कई कानूनी सलाहकारों के साथ मिलकर गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (2020 US Presidential Election) में बड़े पैमाने पर मतदाता धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया.

यह भी पढ़ें

जब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़े पैमाने पर समन्वित मतदाता धोखाधड़ी का आरोप लगाया, तो उनके बालों से डाई निकल रही थी. जहां वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, वहां बहुत गर्मी थी. उनको पसीने आ रहे थे. पसीने के साथ उनकी डाई भी निकलने लगी. इंटरनेट ने इसको पकड़ लिया और मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. 

यह एकमात्र घटना नहीं थी, रूडी गिउलियानी का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि रूडी रुमाल निकालते हैं और अपनी छिनकते हैं. फिर वो रुमाल घुमाकर फिर चेहरा पोछने लगते हैं. 

देखें Viral Video:

ट्विटर पर विचित्र दृश्य को 1.eight मिलियन से अधिक बार देखा गया है. कई लोगों को यह वीडियो को भयावह बताया. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, वकील ने माई कजिन विनी के एक दृश्य का अभिनय भी किया. प्रदर्शन को सोशल मीडिया आलोचकों द्वारा लामबंद किया गया था.

Newsbeep

चूंकि अमेरिकी मुख्यधारा के मीडिया ने चुनाव को डेमोक्रेट जो बिडेन के पक्ष में कहा था. ट्रम्प और उनकी कानूनी टीम बिना किसी सबूत के दावा कर रही है कि चुनाव में घोटाला हुआ था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here