मंगलवार, 26 मई का मूलांक 8, भाग्यांक 8, दिन अंक 9, मासांक 5 और चलित अंक 5 है। न्यूमेरोलॉजिस्ट डॉ. कुमार गणेश के अनुसार मंगलवार को अंक Eight की अंक 9 के साथ मित्र युति और अंक 5 की प्रबल विरोधी युति बनी हुई है। जानिए अंकों के इन योगों की वजह से आपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार, 26 मई का दिन…

अंक 1- प्रशासनिक अधिकारियों के लिए धैर्य की परीक्षा का दिन है। परिवार के साथ तालमेल पर विशेष ध्यान दें। माइग्रेन है तो विशेष सावधानी बरतें।

क्या करें- बटुक भैरव के नाम जपें।

महत्वपूर्ण अंक– 4, महत्वपूर्ण रंग- नीला

अंक 2- गठबंधन की राजनीति कर रहे दलों के लिए झटके वाली स्थिति रह सकती है। साझेदारी में चल रहा व्यवसाय संभालें। शारीरिक सुस्ती रह सकती है।

क्या करें- अपने इष्टदेव को घर में बने आटे के हलवे का भोग लगाएं।

महत्वपूर्ण अंक- 3, महत्वपूर्ण रंग- पीला

अंक 3- खेत का बटाईदार बदलना चाहते हैं तो सही समय है। साहित्यकारों के लिए प्रशंसा या सम्मान का अवसर आ सकता है। अति उत्साह से बचें।

क्या करें- शिवलिंग के चंदन का लेप करें।

महत्वपूर्ण अंक- 2, महत्वपूर्ण रंग- सफेद
अंक 4- यदि आपके विरुद्ध कोई सरकारी/विभागीय जांच चल रही है तो सभी प्रकार की सजगता बरतें। राशन डीलर्स के लिए समय विपरीत रह सकता है। खून से संबंधित रोग को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

क्या करें- शनि देव को काले कपड़े में काले तिल चढ़ाएं।

महत्वपूर्ण अंक- 8, महत्वपूर्ण रंग- काला

अंक 5- किसानों को उपज के अच्छे दाम मिलने में बाधा आ सकती है। दवा के कारोबारियों के लिए कार्य-विस्तार के अनुकूल समय है। हड्डी संबंधी पुरानी चोट परेशान कर सकती है।

क्या करें- गायों को हरा चारा डालें।

महत्वपूर्ण अंक- 7, महत्वपूर्ण रंग- बैंगनी

अंक 6- ब्याज पर धन देने वालों के लिए तुलनात्मक रूप से ठीक समय है। फिटनेस सेंटर वालों को राहत मिल सकती है। आलस्य की अधिकता रह सकती है।

क्या करें- हनुमानजी को गुड़-चना चढ़ाएं।

महत्वपूर्ण अंक- 9, महत्वपूर्ण रंग- लाल

अंक 7- लोक सेवा केंद्रों वालों के लिए सुखद स्थिति रह सकती है। सहकारी बैंकों के संचालकों के लिए सरकारी पक्ष से अनुकूलता रह सकती है। मानसिक सुकून रह सकता है।

क्या करें- सूर्य मंत्र का जाप करें।

महत्वपूर्ण अंक- 1, महत्वपूर्ण रंग- सुनहरा

अंक 8- कृषि मशीनों के व्यापारियों के लिए बाज़ार की स्थिति अच्छी रह सकती है। तेल-तिलहन के थोक व्यापारियों को लाभ संभव है। कमर दर्द दुख दे सकता है।

क्या करें- गणेश भगवान का गुड़ के पानी से अभिषेक करते हुए गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करें।

महत्वपूर्ण अंक- 5, महत्वपूर्ण रंग- हरा

अंक 9- नौकरी के लिए नई जगह आवेदन करना चाहते हैं तो आज न करें। इस संबंध में पिछले साक्षात्कार का परिणाम निराश कर सकता है। शारीरिक कमजोरी रह सकती है।

क्या करें- रसदार मिठाई किसी मंदिर के पुजारी को भेंट करें।

महत्वपूर्ण अंक- 6, महत्वपूर्ण रंग- क्रीम

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here