• मेष राशि वालों के लिए काम के अतिरिक्त दबाव का हो सकता है समय
  • वृष राशि वालों के लिए आत्म-अवलोकन करने का है दिन
  • मिथुन राशि वालों के लिए सकारात्मक नजरिए के साथ आगे बढ़ने का है समय

दैनिक भास्कर

Might 24, 2020, 06:00 PM IST

सोमवार, 25 मई 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से eight राशियों के लिए दिन काफी बेहतर परिणाम देने वाला रह सकता है। कुछ लोगों के लिए समय अपने आसपास के नकारात्मक लोगों से दूरी बनाने का है। कुछ लोगों के लिए रिश्तों के लिए समय निकालने का दिन है। वहीं, four राशियों के लिए समय सामान्य रहेगा। मेष राशि वालों के लिए काम के अतिरिक्त दबाव का हो सकता है समय, वृष राशि वालों के लिए आत्म-अवलोकन करने का है दिन, मिथुन राशि वालों के लिए सकारात्मक नजरिए के साथ आगे बढ़ने का है समय। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

मेष – The Hermit
आज के दिन आप अपने जीवन से नकारात्मकताओं को दूर करें। आप पर काम का दबाव अधिक हो सकता है, इस कारण आप कई मामलों में विरोधाभासी विचारों से घिर सकते हैं। किसी भी मामले में अति उत्साह या अति आत्मविश्वास आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। इससे आपको बचना होगा। आपको कुछ अनैतिक कामों के प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। 

  • वृष – 5 of Swords

आज का दिन आपके लिए आत्म अवलोकन का है। जितनी जिम्मेदारियां और दबाव आप पर है, क्या उनके साथ आप न्याय कर पा रहे हैं, इस पर विचार करें। प्रोफेशनल ग्रोथ के चक्कर में निजी जीवन के लिए आरक्षित समय को बर्बाद ना करें। ये आपके लिए भविष्य में रिश्तों के लिहाज से खटास पैदा करने वाला हो सकता है। आपको अपने करियर या बिजनेस में थोड़ा बड़ा टारगेट सोचना चाहिए। 

  • मिथुन – Ace of Cups 

आज का दिन आपके लिए आशावादी नजरिए से आगे बढ़ने का है। आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है जो आपको कुछ विशेष लाभ दिला सकता है। आपको आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिल सकती है। अगर कोई प्रमोशन अटका हुआ है तो उसे लेकर आज कोई कार्यवाही होने के योग बन रहे हैं। निजी जीवन संतुलित रहेगा लेकिन आपको पारिवारिक जिम्मेदारियों को अनदेखा करने से बचना होगा।  

  • कर्क – The Lovers

आज का दिन कुछ खास हो सकता है। कार्ड्स संकेत कर रहे हैं कि किसी विशेष व्यक्ति के साथ आपको समय गुजारने के लिए मिल सकता है। जो लोग अपनी भावनाएं व्यक्त करना चाहते हैं, उनके लिए समय अनुकूल है।  जो लोग किसी रिलेशनशिप में हैं, उनके लिए कुछ अच्छी खबरें आज आ सकती हैं। सिंगल लोगों की मुलाकात किसी नए व्यक्ति से होने के योग बन रहे हैं। आपका काम में मन थोड़ा कम ही लगेगा लेकिन फिर भी जरूरी कामों को तय समय सीमा में निपटाने का प्रयास करें, थोड़ी भी लापरवाही आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है। 

  • सिंह – Temperance

आज आपको अपने अंदर के कलाकार को जगाने का मौका मिल सकता है। आपकी सोई प्रतिभा को कोई जगा सकता है। इससे आपके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार हो सकता है।  कुछ थोड़ा नुकसान होने के संकेत हैं सो अपने ज्ञान पर भरोसा रखें और चीजों की खरीदारी में मोलभाव जरूर करें। आपको बिजनेस के मामलों में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। कागजी कार्यवाही पूरी सतर्कता से करें। 

  • कन्या – Judgement

आज आपको कुछ कड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं। कुछ लोगों के साथ आपको सख्ती के साथ पेश आना पड़ सकता है। किसी भी मामले में आपको आज टालमटोल वाला स्वभाव नहीं अपनाना चाहिए। आपको अपने काम के प्रति अधिक समर्पण और आइडिएशन की आवश्यकता महसूस हो सकती है। आज कुछ घटनाएं आपके आने वाले कल पर खासा असर डाल सकती हैं। परिस्थितियों को अपने पक्ष में रखने का प्रयास करें। 

  • तुला – Knight of Pentacles

आज का दिन आपके लिए अपने खुद के कुछ काम प्राथमिकता के साथ निपटाने का रह सकता है। व्यवसायिक व्यवस्तता के चलते आप निजी जीवन के जो काम टाल रहे थे, वे पूरा करने का समय आ गया है। आज आप भौतिक आराम, भौतिक सुख, धन, संपत्ति और जीवन में अच्छी चीजों की उम्मीद कर सकते हैं। आपका दिन सुख-सुविधाओं के साथ गुजरने का संकेत है। अब अधिक ध्यान केंद्रित करें।  

  • वृश्चिक – 4 of Wands

आज आप अपने काम की गति से ना केवल अपने पुराने पेंडिंग कामों को पूरा कर पाएंगे बल्कि आप करियर या प्रोफेशनल मोर्चे पर अपनी किस्मत को बदलने की स्थिति में रहेंगे। जो लोग आपका विरोध कर रहे थे, वे आपके पक्ष में आ सकते हैं, या आपसे पराजित हो सकते हैं। परिस्थितियों में अचानक कुछ बदलाव हो सकते हैं, जो आपके लिए रोमांचकारी हो सकते हैं। अगर किसी खोज या काम में लगे हैं, तो इससे थोड़ा ब्रेक भी ले सकते हैं। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रह सकता है। 

आज आप थोड़े थके और तनावपूर्ण स्थिति में रहने के बावजूद भी अपने पक्ष में कई अच्छे परिणाम लाने में सफल रह सकते हैं। आपके कर्मों को भाग्य और सितारों का पूरा साथ मिल सकता है। कोई भी काम उतना ही करें, जितने में आप खुद को तनाव से मुक्त रख पाएं। अत्यधिक वर्कलोड आपको बीमार कर सकता है। रिश्तों में आपको किस्मत का सहारा मिलेगा। प्रकृति और अपने भीतर की आवाज पर भरोसा करें, अपने स्वभाव में रहें। 

  • मकर – Seven of Cups

आज आपके दृष्टिकोण में एक सकारात्मक बदलाव आने के संकेत मिल रहे हैं। जिन चीजों से आप अभी तक बचने की कोशिश कर रहे थे, अचानक उनका सामना करने का विचार आपके भीतर कौंध सकता है। आज एक बड़े परिवर्तन का संकेत मिल रहा है। आपके पास दूसरों पर बेहद मजबूत छाप छोड़ने की क्षमता है। करियर के मामले में शानदार घटनाक्रम देखने को मिलेंगे और आप सकारात्मक, साहसिक और सही निर्णय लेंगे, जिससे आपको लाभ मिलेगा। 

आज आपको किसी भी मामले में परिश्रम करने से पीछे नहीं रहना है। आपको सफलता अपने श्रम के बूते ही मिल सकती है। भाग्य तभी साथ देगा जब आप परिस्थितियों पर अपना नियंत्रण रख पाएंगे। काम में चिड़चिड़ाहट हो सकती है, लेकिन परिस्थितियों और मन की चंचलता पर जीत की आवश्यकता होगी। आप अपना फोकस काम पर बनाए रखेंगे तो आपको कुछ विशेष लाभ मिलने की संभावना भी प्रबल हो सकती है।

  • मीन – Ten of Swords

आज का दिन आपके लिए अपनी मेहनत के बल पर आगे बढ़ने का है। आप शारीरिक और मानसिक रूप से काफी सक्षम रहेंगे। अगर मामला शारीरिक श्रम का है तो आपको अपनी क्षमता के अनुरूप ही काम का दबाव लेना बेहतर रहेगा। आप अपने कामों में दक्ष हैं लेकिन फिर भी अत्यधिक तनाव आपकी कार्यक्षमता को प्रभावित कर सकता है। संभव है कि एक जैसे काम करने से आपको कुछ बोरियत और ऊब महसूस हो। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here