विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्टारपावर पर उठाए सवाल, इन सेलेब्स पर साधा निशाना

अभिनेता विद्युत जामवाल को लगता है कि बॉलीवुड अभी भी एक समान प्रतिनिधित्व की अपेक्षा सितारों और स्टार पावर से प्रभावित है। साथ ही उनका कहना है कि इस बदलाव के लिए एक लंबा सफर तय करना होगा। उन्होंने एक बड़े स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म द्वारा की गई घोषणा के संदर्भ में यह बात कही, जिसमें एक वचुर्अल इवेंट के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, और वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सितारों के नाम की घोषणा की गई।

 

जब सौम्या टंडन को उनके गोरेपन की वजह से कर दिया गया था रिजेक्ट, कहा-भारतीय लड़कियां नहीं होती हैं गोरी

दुनियाभर में गोरे-काले की बहस के बीच दो मल्टीनेशनल कंपनी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट के नाम से ‘फेयर’ और ‘व्हाइटनिंग’ जैसे शब्दों का हटा दिया। इस निर्णय का पूरी दुनिया में स्वागत हो रहा है। टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है। इसके साथ ही सौम्या ने बताया कि उनके हाथ से एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट इसलिए छीन लिया गया क्योंकि वह गोरी थीं। 

विक्की कौशल ने की पोस्ट तो भाई सनी कौशल ने कॉमेंट कर लिए मजे

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में एक पोस्ट साझा की, जिसपर उनके भाई सनी ने एक मजाकिया कमेंट किया। विक्की ने जो पोस्ट साझा की थी, उसमें वह बड़ी सी ग्लास की खिड़की के सामने पोज दे रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “अंधेरे में तैयारी करो, जब तक चमकने का समय न आ जाए।” इस तस्वीर के कॉमेंट सेक्शन में विक्की के भाई सनी ने कमेंट करते हुए लिखा, “अब सब फैंस बोलेंगे, सनी एक बहुत ही अच्छा फोटोग्राफर है, धन्यवाद भाइयों।”

सनी लियोनी ने ट्रैम्पोलिन जंप करते हुए शेयर किया वीडियो, बच्चे की तरह मजे करती आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने ट्रैम्पोलिन पर कूदते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह ट्रैम्पोलिन पर कूदते नजर आ रही हैं, क्लिप में वह नीली जींस और काली टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा,“मुझे लगता है कि मेरे कंधे पर एक परी है जो धूप के माध्यम से आ रही है।” सनी अपने परिवार के साथ मई में ही अमेरिका के लिए रवाना हो गई थीं क्योंकि उनका मानना था कि महामारी में वह भारत के मुकाबले अमेरिका में ही ज्यादा सुरक्षित रहेंगी।

रणवीर सिंह ने शेयर की ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी एक सेल्फी साझा करते हुए ‘मंडे माइंडसेट’ के बारे में बताया। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक बोल्ड सीरियस पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “मंडे माइंडसेट।” आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर ने साझा किया था कि उनकी 2018 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘सिम्बा’ ऑस्ट्रेलिया और फिजी में फिर से रिलीज होगी।

Disney+Hotstar पर रिलीज होंगी नई फिल्में: आलिया भट्ट ‘सड़क 2’, अक्षय कुमार ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और अजय देवगन ‘भुज’ के सामने आए पोस्टर्स

ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्मी हॉटस्टार प्लस ने अपना मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। इस प्लैटफॉर्म पर करीब 7 नई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी। जुलाई से लेकर अक्टूबर के महीने में ये फिल्में लॉन्च की जाएंगी। इसमें अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’, अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपतू की फिल्म ‘दिल बेचारा’, ‘लूटकेस’ और ‘खुदा हाफिज’ शामिल हैं। बता दें कि भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब एक साथ इतने बड़े सितारों की फिल्में डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

सेलिना जेटली ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कहा- वह भारत का पहला ऑस्कर जीतने के काबिल था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने शादी के बाद इंडस्ट्री में वापसी की है। फिल्म ‘सीजन्स ग्रीटिंग’ से इन्होंने एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार एंट्री मारी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सेलिना ने बताया कि माता-पिता की मौत के बाद और बेटे के जन्म के बाद वह डिप्रेशन में आ गई थीं। डिप्रेशन एक ऐसी चीज है जो किसी को भी किसी भी उम्र में हो सकती है। ऐसा नहीं है कि इसे ठीक नहीं किया जा सकता। सपोर्ट सिस्टम के साथ आप इसे ठीक कर सकते हैं, बस इसे कभी इग्नोर न करें। 

जब सुशांत सिंह राजपूत ने उड़ाया था सारा अली खान के Wow का मजाक, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम किया था। यह सारा की डेब्यू फिल्म थी। इसमें दोनों सितारों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। हालांकि, सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनका एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह सारा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और सुशांत, मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुशांत, सारा से कैसे कहते हैं मुझे बोलकर बताओ। ऐसे में सारा जैसे ही सैफ के अंदाज में Wow कहती हैं तो दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। यह वीडियो ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान का है। सुशांत का यह मजाकिया अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

मानुषी छिल्लर ने लोगों से की जरूरतमंद बच्चों की मदद करने की अपील

 मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने लोगों से जरूरतमंद बच्चों की मदद करने की अपील की है। मानुषी छिल्लर यूनिसेफ इंडिया के ‘अर्जेंट हेल्प कैंपेन’ से जुड़ गयी है। मानुषी कैंपेन के लिए लोगों से जरूरतमंद बच्चों की मदद करने के लिए अपील कर रही है। यूनिसेफ इंडिया ने कोरोना वायरस के कारण संकट के दौरान जरूरतमंद बच्चों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने के लिए अभियान शुरू किया है।

दाढ़ी-मूंछ में नजर आईं मंदिरा बेदी, कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा मजेदार कॉमेन्ट कि फैन्स की छूट गई हंसी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब कार्तिक ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की एक पोस्ट पर ऐसा कॉमेन्ट किया है जिससे फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल, मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया है। एक में वह अपने रियल लुक में नजर आ रही हैं वहीं, दूसरी फोटो उनकी दाढ़ी-मूछें दिख रही हैं। उन्होंने फेसएप के जरिए अपनी फोटो को एडिट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here