मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

बॉलीवुड जगत से एक बुरी खबर आई है। मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह समेत परिवार के पांच सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- हम सबको हल्के-फुल्के लक्षण निकले हैं

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हुई थी। खबर आ रही है कि मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। साथ ही मोहिना के सास-ससुर को ऋषिकेश के अस्पताल में 31 मई को भर्ती कराया गया है। मोहिना ने जानकारी देते हुए कहा कि सास को हल्का बुखार आया। उस समय जब कोरोना टेस्ट कराया तो वह नेगेटिव आया। सभी लोग आराम से रहने लगे। बाद में इसपर ध्यान नहीं दिया। देखा कि बुखार तो बढ़ता ही जा रहा है। परिवार के सभी लोगों ने कोरोना का टेस्ट कराया तो देखा कि कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें कि किसी के भी सामने इसके लक्षण नहीं आए थे।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना ‘ए बलम जी मुआ देबअ का’ हुआ वायरल, 77 लाख से भी ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके गाने फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त दिखती है। अब खेसारी और काजल का एक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दर्शक भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 77 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया इंडियन आर्मी के अपमान का आरोप

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ को उनके तीखे तेवर के लिए जाना जाता है। अब उन्होंने प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दी है। हिन्दुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने यह वीडियो खार पुलिस स्टेशन के बाहर बनाकर पोस्ट किया है। वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ ने बताया कि उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ कंप्लेन की है। इस दौरान उन्होंने शिकायत की कॉपी भी दिखाई। उन्होंने शिकायत करने के पीछे का कारण भी बताया।

57 किलो की उर्वशी रौतेला ने जिम में उठाए 80 किलो के डंबल, शेयर किया धांसू वर्कआउट वीडियो

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 80 किलो के डंबल उठाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप उन्हें ग्लूट वर्कआउट करते देख सकते हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि उर्वशी रौतेला 57 किलो की हैं और फिटनेस को लेकर वह काफी सतर्क रहती हैं। जिम वर्कआउट के इस वीडियो में वह 80 किलो वजन उठाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा कि 80 किलोग्राम (176.37) ग्लूट थ्रस्ट। सकारात्मक मानसिकता। मुश्किल समय को पीछे धकेल आगे बढ़ने के बाद आपको सबसे अच्छे परिणाम मिलेंगे।

करोड़ों का दान देने के बाद सलमान खान अब कर रहे हैं थिएटर कर्मचारियों की मदद

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने लॉकडाउन में करोना वॉरियर्स, गरीबों, प्रवासी मजदूरों और फिल्मी जगत से जुड़े अन्य लोगों की लागातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने  कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया था। अब खबर है कि सलमान ने परेशान थिएटर आर्टिस्ट और कर्मचारियों की मदद के लिए सामने आए हैं। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के युवा सेना नेता राहुल एन कनल ने दी है। बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस  ने सलमान खान के नेक कामों की तारीफ कर चुके हैं। 

वाजिद खान ने हॉस्पिटल से भाई के लिए गाया था गाना, वायरल हो रहा वीडियो

वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा है। वाजिद काफी हंसमुख स्वभाव के थे और सभी के साथ उनके अच्छे रिश्ते थे इसलिए उनके जाने की खबर पर किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है। अब इसी बीच वाजिद का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वाजिद हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं। अपने बेड पर लेटे हुए वाजिद भाई साजिद के लिए गाना डेडिकेट करते हैं।

वाजिद खान के निधन पर सलमान हुए इमोशनल, कहा- हमेशा रहोगे आप याद

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार भाइयों की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। वाजिद ने तो सलमान की कई फिल्मों में अपनी आवाज भी दी है। वाजिद के निधन पर सलमान काफी दुखी हैं। सलमान ने ट्वीट किया, ‘वाजिद तुम्हें काफी मिस करूंगा। लव यू और तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।’

भाई वाजिद खान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे साजिद खान-आदित्य पंचोली, फोटो

बॉलीवुड जगत के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वाजिद खान को किडनी इंफेक्शन हो गया था। बताया जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। वाजिद खान के भाई साजिद खान उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई जिसमें साजिद खान को मुंह पर मास्क और हाथ में ग्ल्वज पहने देखा जा सकता है। 

EXCLUSIVE : वाजिद की मां को नसीब नहीं हुई बेटे की अंतिम विदाई,  इस वजह से नहीं सुनाई गई बेटे की मौत की खबर

कोरोना के कारण मशहूर संगीतकार वाजिद खान की मौत ने सभी को चौंका कर रख दिया। उनकी मौत ने बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ गई । लेकिन सबसे ज्यादा दुखभरी घड़ी है इस वक्त उनके परिवार के लिए क्योंकि उनके परिवार के कुछ सदस्यों को वाजिद से मिलने नहीं दिया गया और उनकी मां को तो अभी तक बताया भी नहीं गया है कि उनके बेटे वाजिद अब दुनिया में नहीं रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here