म्यूजिक माफिया पर भड़के अदनान सामी, कहा- सिंगर्स और कंपोजर्स को किया जा रहा है प्रताड़ित

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज गई है। इस बीच सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री के माफिया पर जमकर निशाना साधा। हाल ही में उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को खुलेआम धमकी दी और कहा है कि मुझसे पंगे मत लेना वरना ठीक नहीं होगा। वहीं, अब सिंगर-कंपोजर अदनाम सामी ने भी बताया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में नए टैलेंट का शोषण किया जाता है।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने की थी अंकिता लोखंडे की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के पोस्टर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से फैन्स यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत की अचानक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन कर रही है। दोस्त, परिवार, करीबी रिश्तेदार और रूमर्ड गर्लफ्रेंड से पूछताछ जारी है। सभी के बयान दर्ज हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 9-10 घंटे तक पूछताछ की, लेकिन कुछ शक करने वाली चीज हाथ नहीं लगी। 

पूजा बत्रा ने अपने समर प्लान्स का उड़ाया मजाक, फनी पोस्ट पर पति नवाब शाह ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में जब देश में कोरोना वायरस फैला हुआ है तो इसे लेकर पूजा ने एक मीम शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें मजाकिया अंदाज में बताया है कि उन्होंने समर वैकेशन को लेकर क्या-क्या प्लान बनाया था लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अब घर पर ही बैठना पड़ रहा है।

ब्लैक स्विमसूट में सनी लियोनी ने ढाया कहर, फैन्स को पसंद आया एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस में वक्त बिता रही हैं। सनी लियोनी फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में सनी लियोनी ब्लैक स्विमसूट में दिख रही हैं और उन्होंने सनग्लासेस पहन रखा है।

 

बाबा रामदेव ने लॉन्च की कोरोना की दवाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

योग गुरु बाबा रामदेव ने आयुर्देवदिक दवा से कोविड-19 के इलाज का दावा किया है। उन्होंने कोरोना के इलाज के लिए कोरोनिल नामक टैबलेट (गोली) लॉन्च किया। रामदेव ने कहा कि “क्लिनिकली टेस्टेड, प्रामाणिक दवा के साथ आना एक चुनौती थी। रामदेव का दावा है कि जिन मरीजों पर इस दवाई का प्रयोग किया गया, वे पूरी तरह से ठीक हो गए और किसी की मौत नहीं हुई। रामदेव ने यहां तक दावा किया कि उन मरीजों में से 69 फीसदी तो महज तीन दिनों के अंदर ही ठीक हो गए। सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव की इस दवाई पर लोगों ने मीम्स शेयर किए हैं, जो कि काफी वायरल हो रहे हैं।

अनुपम खेर ने मां और भाई राजू के साथ किया डांस, वीडियो शेयर कर कहा- ऐसी चीजें रोज-रोज देखने को नहीं मिलती

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं। अब उन्होंने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में उनकी मां और भाई भी नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड गानों को पछाड़ रितेश पांडे के भोजपुरी सॉन्ग ‘हेलो कौन’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मिले 54 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

भोजपुरी गानों में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने सबसे ज्यादा सुने जाते हैं। सोशल मीडिया पर इनके गाने हिट भी होते हैं। ऐसे में इन दोनों को पछाड़ते हुए रितेश पांडे सामने आए हैं। इनका एक भोजपुरी गाना काफी हिट हो रहा है। गाने का नाम है हेलो कौन। इस गाने ने बॉलीवुड सॉन्ग्स का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मात्र छह महीने में इस गाने को 54.6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर इस गाने ने तहलका मचाया हुआ है। भोजपुरी गानों में यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बन गया है।

ऐसे शूट हुआ था कुंभकर्ण और राम के वॉर का यह दिलचस्प सीन, सुनील लहरी ने सुनाया किस्सा

सीरियल रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे पिछले कुछ दिनों से रामायण की शूटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से सुना रहे हैं। अब उन्होंने बताया कि रामायण में राम और कुंभकर्ण के वॉर सीन को क्रोमा में किस तरह शूट किया गया था। सुनील लहरी ने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुनील लहरी कहते हैं, ”कल के एपिसोड में कुंभकर्ण और रामजी के बीच में युद्ध होता है। उस युद्ध में कुंभकर्ण की पराजय होती है और वह मारा जाता है। जब रामजी तीर चलाते हैं तो कुंभकर्ण के शरीर का एक-एक अंग कटकर गिरता है। हाथ अलग गिरते हैं। धड़ अलग गिरता है और गर्दन अलग। ये सारे के सारे इफेक्ट्स क्रोमा में किए गए थे। क्रोमा इतनी खूबसूरत चीज है कि मैं आपको बता नहीं सकता हूं। अगर मेरे शरीर में बीच-बीच में ब्लू या फिर ग्रीन कलर की पट्टी लगा दे तो मेरा शरीर भी आपको हिस्सों में कटा हुआ दिखेगा।”

सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के साथ शेयर की थी ये ‘हैप्पी’ फोटो, लेकिन बाद में कर दी थी डिलीट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से फैन्स यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत की अचानक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। मुंबई पुलिस केस की छानबीन कर रही है। दोस्त, परिवार, करीबी रिश्तेदार और रूमर्ड गर्लफ्रेंड से पूछताछ जारी है। सभी के बयान दर्ज हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 9-10 घंटे तक पूछताछ की, लेकिन कुछ शक करने वाली चीज हाथ नहीं लगी। 

Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ‘तेरी मिट्टी’ गाना, अक्षय कुमार ने तारीफ में कहा- तुम्हारी आवाज में बहुत दर्द है

देश में कोरोना महामारी के बीच पुलिस, डॉक्टर्स और नर्स लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने इन कोरोना वॉरियर्स को अपनी फिल्म केसरी का गाना ‘तेरी मिट्टी’ डेडिकेट किया था। हाल ही में दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर ने इस सॉन्ग को गाया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्षय ने ट्विटर अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर कर रजत राठौर की जमकर तारीफ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here