सुनील ग्रोवर ने सलमान खान को लेकर किया ट्वीट, यूजर्स करने लगे ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सलमान खान सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सुशांत सुसाइड करने से पहले काफी समय तक डिप्रेशन में थे। उनकी खुदकुशी को फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ हुए कथित अव्यवहार के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। इस बात के लिए सुशांत के फैन्स सलमान खान को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच सलमान को लेकर सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट कर दिया, जिसके बाद उन्हें भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

लॉरेन गॉटलिब की व्हॉट्सऐप चैट हुई वायरल, सुशांत सिंह राजपूत ने कही थी उनसे आउटसाइडर होने और स्ट्रगल करने की बात, पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उनके कई जिगरी दोस्तों को काफी डिसटर्ब कर दिया है। सुशांत, जो उन्हें इंस्पायर करते थे, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। लॉरेन गॉटलिब भी सुशांत सिंह राजपूत की बहुत अच्छी दोस्त थीं। लॉरेन गॉटलिब पेशे से कोरियोग्राफर हैं। हाल ही में लॉरेन गॉटलिब ने सोशल मीडिया पर सुशांत संग की व्हॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। इसमें सुशांत ने माना है कि वह एक आउटसाइडर थे लेकिन उन्होंने कभी सपने देखने बंद नहीं किए। मेहनत कर आगे बढ़ते गए। टीवी से फिल्मी दुनिया का सफर तय किया।

‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ फेम रुबीना दिलैक की झोली में गिरा नया किरदार, जल्द शुरू करेंगी इस सीरियल के लिए शूटिंग

लंबे लॉकडाउन के बाद सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन्स के साथ फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग जल्द शुरू होगी। ऐसे में स्टार्स भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह भी शूटिंग पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर आ रही है कि टीवी सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ फेम रुबीना दिलैक के पास एक अच्छा ऑफर आया है, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। दरअसल, रुबीना सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाली हैं। इससे पहले मां वैष्णो देवी का किरदार एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी निभा रही थीं जिन्होंने पर्सनल कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने नई मां वैष्णो देवी के रूप में रुबीना दिलैक को चुना है। रुबीना भी इस शो की शूटिंग जल्दी शुरू करेंगी जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। 

सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोलीं- सोने जा रही हूं, जब दुनिया बेहतर हो जाए तब उठा देना

सिंगर और रियलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा, ”मैं सोने जा रही हूं। प्लीज मुझे तब उठाना जब यह दुनिया बेहतर हो जाए। वह दुनिया जिसमें फ्रीडम, लव रेस्पेक्ट, केयर, फन, स्वीकार्यता और अच्छे लोग हो। घृणा, भाई-भतीजावाद, ईर्ष्या, धौंस जमाने वाले लोग, हत्या, आत्महत्या, बुरे लोग न हो। गुड नाइट। चिंता मत करो। मैं मर नहीं रही हूं। बस कुछ दिनों के लिए दूर जा रही हूं।”

सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी Expose करने की धमकी, कहा- ‘मुझसे पंगा मत लेना वरना…’

बॉलीवुड के फेसस सिंगर सोनू निगम अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के माफिया पर जमकर निशाना साधा था। सोनू ने कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री पर 2 कंपनी का कब्जा है, जो इसे चला रही हैं। अब उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने भूषण से साफ तौर पर कहा कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो वह मरीना कवर का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने किया सोनम कपूर को ट्रोल, ट्वीट कर लिखा- आपकी अगली जिंदगी के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट कई लोगों के गले के नीचे नहीं उतरा। उसके बाद से सोनम कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इस लिस्ट में हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी शामिल हैं। सोनम कपूर ने लिखा था कि आज फादर्स डे के दिन मैं एक चीज कहना चाहती हूं। हां मैं अपने पिता की बेटी हूं, हां मैं उनकी वजह से यहां पर हूं और मुझे इस बात पर गर्व है। इसमें मेरी कोई बेइज्जती नहीं। मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और हमें यहां तक पहुंचाया है। यह मेरा कर्म है जो मैं यहां हूं और उनके घर में पैदा हुई हूं। मुझे अपने पिता की बेटी होने पर गर्व है। 

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर दिया रिएक्शन, कहा- रिया को ट्रोल करना गलता है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री का असली चेहरा भी सामने आ रहा है। हर कोई नेपोटिज्म और होने वाले भेद-भाव पर बात कर रहा है। सभी अपने स्ट्रगल पर बोल रहे हैं। हर कोई एक-दूसरे को दोषी ठहरा रहा है। यहां तक कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सुशांत की मौत के चारो ओर काफी कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। कुछ समय पहले दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा ने सुशांत के थैरेपिस्ट से जुड़ी एक पोस्ट की थी, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया, क्योंकि वह रिपोर्ट फेक थी।

फैंस के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत को एक शब्द में काजोल ने कुछ ऐसे किया बयां, देखिए

सुशांत सिंह राजपूत जो कि बॉलीवुड में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे थे, अचानक से उन्होंने बीते 14 जून को मुंबई में आत्महत्या करके सभी को हैरान कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार वालों से लेकर उनके करीबियों और उनके प्रशंसकों तक को बड़ा झटका लगा। सोशल मी़डिया पर बॉलीवुड  से लेकर खेल, और राजनीतिक हस्तियों से शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रध्दाजंलि दिया। हालांकि आज सुशांत को गुजरे हुए eight दिन हो गए हैं लेकिन उनके फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। इसी बीच सोशल चैट करते हुए सुशांत के एक फैन ने एक्ट्रेस काजोल से एक सवाल किया है जिसका जवाब देकर वह वाहवाही लूट रही हैं। 

राणा दग्गुबाती की होने वाली दुल्हन ने मिहीका बजाज मास्क पहन कर कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट, देखें

बाहुबली फिल्म के भल्लादेव एक्टर राणा दग्गुबाती इंटीरियर डिजाइनर मिहिका बजाज के संग शादी करने जा रहे हैं। शादी से पहले इनकी प्री-वेडिंग फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं इनके घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। कुछ दिन पहले राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिहिका के साथ सगाई सेरेमनी की तस्वीर शेयर की थी। राणा ने तसवीर के कैप्शन में लिखा, ‘ये अब ऑफिशियल है।’ जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस ने बधाई दी थी।

महेश भट्ट ने किया ट्वीट- मरता हुआ इंसान फनी चीजों के बारे में सोचता है, यूजर्स करने लगे ट्रोल

महेश भट्ट हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इतना ही नहीं, कई बार तो वह अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोलर्स का निशाना बन जाते हैं। अब महेश ने फिर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। महेश ने दरअसल एक कंकाल की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मरता हुआ आदमी फनी चीजों के बारे में सोचता है।’ महेश भट्ट के इस ट्वीट के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here