जब अमिताभ बच्चन को ‘अमर अकबर एंथनी’ के एक सीन के लिए देने पड़े थे 14 रीटेक, शबाना आजमी ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर अकबर एंथनी को बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इसमें विनोद खन्ना और ऋषि कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। शबाना आजमी भी इस फिल्म की हिस्सा रहीं। उन्होंने खुलासा किया कि अमिताभ ने फिल्म के एक सीन के लिए 14 रीटेक दिए थे।

10 साल से छोटे बच्चे और 65 साल से ज्यादा उम्र वाले एक्टर्स के काम पर लगी रोक, फिर भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बापूजी करेंगे शूट

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बापूजी ए.के.ए. चंपक चाचा उर्फ अमित भट्ट दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी दी हुई सीख सभी के मन को भाती है। बापूजी शो में एक बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाते हैं। आपको बता दें कि देश में लागू लॉकडाउन के बीच फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ठप पड़ी है। कोई भी एक्टर सेट पर शूटिंग नहीं कर रहा है। लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स के अंतरगत कुछ एक्टर्स शूटिंग कर पाएंगे। हालांकि, 10 साल से छोटे बच्चे और 65 साल से ज्यादा उम्र वाले कलाकर के काम करने पर अभी-भी रोक लगी है। 

लॉकडाउन के बीच मस्ती के मूड में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फैन्स को पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज

फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन में बेटे अरहान के साथ घर पर समय बिता रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपनी कई तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। फोटोज में मलाइका अलग-अलग मूड में नजर आ रही हैं। वह खुद के साथ ही मस्ती करती हुईं दिख रही हैं। इस तस्वीरों में मलाइका अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। कभी वह अपने बालों से मूछें बना रही हैं, तो कभी अपने मुंह पर ऊंगली रखकर सबको शांत रहने के लिए कह रही हैं। 

सपना चौधरी के इस गाने को मिले 25 करोड़ व्यूज, फैन्स के बीच सुपरहिट हुआ डांस वीडियो

हरियाणवी क्वीन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुपरहिट साबित हुआ है। यूट्यूब पर उसे अभी तक 25 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। सपना चौधरी का यह वीडियो अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो है।

लॉकडाउन में सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडीज के साथ लिया साइकलिंग का मजा, देखें वीडियोज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को साइकलिंग का बहुत शौक है। उनका जब मन करता है वह साइकलिंग करने के लिए मुंबई की सड़कों पर निकल जाते हैं। इन दिनों सलमान खान लॉकडाउन के चलते परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी सलमान के फार्म हाउस में रह रही हैं। इस बीच सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अंदर से बेहद शानदार दिखती है आलिया भट्ट की वैनिटी वैन, देखें INSIDE Photos

कहते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स के लिए उनकी वैनिटी वैन दूसरा घर होती हैं। शॉट्स के बीच में आराम करने के लिए वे इसी का इस्तेमाल करते हैं। शानदार घर की तरह, सेलेब्स की वैनिटी वैन भी बेहद खूबसूरत होती हैं। यह अपनी पसंद से इसे बनवाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के एक फैन पेज ने उनकी वैनिटी वैन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अंदर से आलिया भट्ट की वैनिटी वैन बेहद लैविश और शानदार हैं। 

‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं थी पहली पसंद, इस एक्ट्रेस को साइन करना चाहते थे संजय लीला भंसाली

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया, जो एक से बढ़कर सुपरहिट साबित हुईं। उनकी फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसमें दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया गया, लेकिन क्या आपको पता है कि साल 1999 में रिलीज इस फिल्म के लिए पहली पसंद ऐश्वर्या नहीं, बल्कि करीना कपूर थीं।

 

मां के शव को जगाने वाले बच्चे की शाहरुख खान ने की मदद, कहा- मैं इस दर्द को समझ सकता हूं

शाहरुख खान इन दिनों जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। अब हाल ही में उनका मीर फाउंडेशन उस बच्चे की मदद के लिए आगे आया है जिसका हाल ही में वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में बच्चा अपनी मृत मां को उठाने की कोशिश करता है। मीर फाउंडेशन ने ट्वीट किया, ‘मीर फाउंडेशन उन सभी लोगों को धन्यवाद कहता है जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की। इस वीडियो ने सभी का दिल दहला दिया था। अब हम इस बच्चे को पूरा सपोर्ट करेंगे। फिलहाल वह अपने दादा के साथ है।’

जब भाग्यश्री को बेटे अभिमन्यू के सामने यश चोपड़ा ने कहा था ‘बेवकूफ लड़की’, सामने आई चौंकाने वाली वजह

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री ने पहली बार साथ काम किया था। भाग्यश्री ने एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि एक बार यश चोपड़ा ने उन्हें बेटे अभिमन्यू के सामने बेवकूफ लड़की कहकर बुलाया था। आपको बता दें कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान एक्ट्रेस हिमालय दासानी के साथ रिलेशनशिप में थी। शादी के बाद उन्हें सक्सेस मिलेगी, इसे लेकर वह पक्की नहीं थीं, इसलिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पीछे छोड़कर लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला लिया। 

 

सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा- श्याम कहां है? वायरल हो रहा है मजेदार वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। आज सोनाक्षी परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ सलमान खान भी नजर रहे हैं। वीडियो में सलमान खान फिल्म मेरे अपने का एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस डायलॉग को फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला था। इस फनी वीडियो में सलमान, शत्रुघ्न के डायलॉग पर लिपसिंक करते हैं। वह सोनाक्षी से पूछते हैं, शाम कहा है। इसके जवाब में सोनाक्षी बोलती हैं, वो तो बिट्टू को लेकर दवाखाना गया है। इसके बाद सलमान कहते हैं, वो आए तो उससे कहना छेनू आया था। बहुत गर्मी है खून में तो बेशक आ जाए मैदान में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here