1- VIDEO: कंगना रनौत ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई अपने घर पहुंच चुकी हैं। घर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है। कंगना रनौत इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ दिया। मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना। 

2- साल 2009 का रिया चक्रवर्ती का नारकोटिक ट्रैफिकिंग ट्वीट वायरल, ट्रोल्स बोले- पता था एकदिन ऐसा जरूर करके दिखाएगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में चीजें पलटती नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया गया है। खबर है कि शौविक चक्रवर्ती भी रिमांड के बाद 14 दिनों की हिरासत में लिए जा चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के हाथ में सुशांत सुसाइड केस सौंपा है। इसके साथ ही ईडी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और कई फेडरल एजेंसी भी इस केस की जांच कर रही हैं। तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने बायकुला जेल में बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि मुंबई स्पेशल कोर्ट में कल रिया चक्रवर्ती की बेल की सुनवाई होगी। 

3- जेल पहुंचीं रिया चक्रवर्ती को निखिल द्विवेदी ने दिया ऑफर, बोले- जब ये सब खत्म हो जाएगा तो हम आपके साथ काम करना चाहेंगे

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती इस समय महिला जेल में हैं। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, रिया चक्रवर्ती अभी तक गुनहगार साबित नहीं हुई हैं, लेकिन पब्लिक की नजरों में वह सुशांत की मौत की जिम्मेदार हैं। खबर आ रही है कि एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की ओर से रिया चक्रवर्ती को जेल के अंदर काम ऑफर किया गया है। निखिल, रिया के सपोर्ट में आगे आए हैं। 

4- कंगना रनौत के मुंबई लौटने पर शिवसेना नेता संजय राउत बोले- मेरे लिए विवाद खत्म, बीएमसी की कार्रवाई से लेनादेना नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है। कंगना रनौत ने पिछले दिनों मुंबई पुलिस के लिए एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह मुंबई पुलिस से सेफ महसूस नहीं करती हैं। इसके बाद संजय राउत ने उन्हें धमकी देते हुए कहा था कि कंगना को मुंबई वापस नहीं आना चाहिए। फिर कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। इसी के साथ बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस पर अवैध निर्माण की कार्रवाई की और उसे बुलडोजर से तोड़ दिया। कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचीं हैं। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर सीधा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दे डाली है। 

5- कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस को कहा ‘बहादुर’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज बीएमसी ने ऑफिस तोड़ दिया। एक्ट्रेस का दावा है कि बीएमसी उनके ऑफिस में जबरदस्ती घुसी और उसपर अवैध निर्माण का केस बनाया। हालांकि, एक्ट्रेस ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां से राहत मिली। अब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को-स्टार अंकिता लोखंडे ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखी है। अंकिता ने कंगना को ‘बहादुर’ कहा है। 

6- रैपर रफ्तार निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- शायद कोई गलती हो गई है, मैं तो फिट हूं

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बाद रैपर रफ्तार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। धीरे-धीरे यह वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। शूटिंग शुरू हो गई है। लोग एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में आ रहे हैं। हालांकि, शूटिंग के दौरान सभी सावधानियां बरतीं जा रही हैं। खबर कंफर्म करते हुए रफ्तार कहते हैं कि शायद कोई गलती हो गई है क्योंकि मैं तो फिट और फाइन हूं। फैन्स संग रफ्तार ने यह खबर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए की। 

7- कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता, लिखा- एक महिला की इज्जत मिट्टी में मिलाना भी तो गलत है

मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करना कंगना रनौत को मंहगा पड़ता दिख रहा है। कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। कंगना रनौत के सपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति उतरी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मैं कंगना रनौत के साथ खड़ी हूं। कंगना न सिर्फ खुद के लिए चीजें बना रही हैं बल्कि कई महिलाओं के लिए उम्मीद की किरण बन रही हैं। उनके साथ, आप, मैं, हम सब कर सकते हैं। यह पैट्रिआर्की है, महिला की इज्जत को मिट्टी में मिलाना, उसके द्वारा बनाई चीजों को तोड़ना और सेल्फ रिस्पेक्ट को चोट पहुंचाना।’

8- सुरेखा सीकरी का अस्पताल में चल रहा इलाज, गजराज राव ने एक्ट्रेस की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्ट्रेस की देखभाल कर रही नर्स ने बताया कि उनके इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा है। ऐसे में सुरेखा के साथ फिल्म बधाई हो में काम कर चुके गजराज राव ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है।

9- डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बताया- आखिर वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्यों नहीं करना चाहते थे काम

सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार शाम को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सुशांत के मैनेजर के साथ व्हाट्सऐप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। अनुराग ने यह भी साफ किया है कि वह दिवंगत एक्टर के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते थे। 

10- कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं ये एक्ट्रेसेस, लिखा- डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में बीएमसी ने उनके ऑफिस के निर्माण को अवैध बताते हुए उसपर बुलडोजर चला दिया। कंगना रनौत के सपोर्ट में कई सेलेब्स सामने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here