1- सुशांत सिंह राजपतू के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया- जनवरी में फोन पर उसने बोला था, मेरा कोई नहीं

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी जांच में जुट गई है। अब सिद्धार्थ पिठानी ने अपने दोस्त सुशांत को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने जनवरी में फोन पर कहा था कि वह टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं। उनका इस दुनिया में कोई नहीं है। सुशांत ने सिद्धार्थ से बताया था कि वह मुंबई छोड़ना चाहते हैं और फार्मिंग करना चाहते हैं। 

2- मिनीषा लांबा और रायन थाम ने लिया डिवोर्स, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा और रेस्त्रां ओनर रायन थाम अलग हो गए हैं। दोनों का डिवोर्स हो चुका है। साल 2018 अक्टूबर में खबर आई थी कि मिनीषा लांबा और रायन थाम अलग रह रहे हैं। इसपर मिनीषा से जब बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। कई लोगों ने उन्हें फोन करके भी पूछा लेकिन मिनीषा ने इस बात पर चुप्पी साधे रखी। उसके बाद से ही मिनीषा ने मीडिया में कोई बयान नहीं दिया। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मिनीषा ने कन्फर्म किया है कि वह और रायन थाम अलग हो चुके हैं। डिवोर्स की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। 

3- कोरोना नेगेटिव आने पर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, फैन्स का किया ‘शुक्रिया अदा’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मैं कोविड-19 नेगेटिव आया हूं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस जा रहा हूं। घर में कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन हो जाऊंगा। भगवान की दुआ से, मां बाबूजी, करीबियों, फैन्स और दोस्तों की प्रार्थनाओं, दुआओं से ठीक हुआ हूं। नानावटी की नर्स का शुक्रिया जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की। उन्हीं की वजह से मैं आज का दिन देख पा रहा हूं। 

4- सुशांत सिंह राजपतू डेथ केसः क्या रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने रातों-रात छोड़ी मुंबई सिटी? जानिए सच्चाई

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर जबसे सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है, तभी से वह कई आरोप से घिरी हैं।  एक्टर की मौत का प्राइम सस्पेक्ट रिया को माना जा रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि रिया और उनके परिवार ने तीन से चार दिन पहले मुंबई छोड़ दी है। वह रातों-रात कहीं चले गए हैं। रिया के बिल्डिंग मैनेजर का कहना है कि चक्रवर्ती परिवार, पिता, मां, भाई और खुद रिया ने मुंबई अपार्टमेंट खाली कर दिया है। बड़े-बड़े सूटकेस के साथ वह नीले रंग की गाड़ी में बैठकर कहीं चले गए हैं। उनका यह भी कहना है कि सुशांत ने कुछ समय पहले रिया के घर आना बंद कर दिया था।

5- अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, अभिषेक बच्चन ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का कोरोना के चलते नानावटी अस्पताल में कुछ दिनों से इलाज चल रहा था। इसी के चलते सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने एक खुशखबरी शेयर की है। एक्टर ने ट्वीट कर फैन्स को बताया है कि उनके पिता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। अभिषेक बच्चन लिखते हैं कि मेरे पिता की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। वह घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं और दुआओं का शुक्रिया। 

6- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का दावा, टोने-टोटके के लिए निकाले गए अकाउंट से 2.93 लाख रुपये

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। केस की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची। इसके बाद से ही इस मामले में एक के बाद एक नई चीजें सामने आ रही हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का दावा है कि उनपर किसी काले जादू का साया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर के अकाउंट से 2.93 लाख रुपये निकाले गए। यह ‘पूजा’ के सिलसिले में निकाले गए थे। एक्टर के परिवार का कहना है कि ऐसी कोई पूजा हुई ही नहीं। 

7- VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत केस में तनुश्री दत्ता ने साधा मुंबई पुलिस पर निशाना, कहा- पुलिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री से 10 साल पहले ही नाता तोड़ लिया था। हालांकि, बीच में नाना पाटेकर पर मीटू आरोप लगाने के बीच तनुश्री का नाम एक बार फिर चर्चा में आया था। अब वह फिर से सुर्खियों में आई हैं। हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मुंबई पुलिस विश्वास के काबिल नहीं। सुशांत सिंह राजपूत केस पर भी तनुश्री ने खुलकर बात की है। 

8- सुशांत सिंह राजपूत केसः बिहार पुलिस ने की एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से पूछताछ करने की कोशिश

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एफआईआर में बताया कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियन के निधन के बाद परेशान हो गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि उनके बेटे (सुशांत) को डर था कि मैनेजर दिशा की आत्महत्या मामले में रिया चकवर्ती उन्हें कहीं फंसा न दे। इस मामले पर बिहार पुलिस ने दिशा के परिवार से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया। पुलिस का कहना है कि हम सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन (जिनकी मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले हुई थी) के परिवार से भी पूछताछ करेंगे। फोन पर उनसे लगातार संपर्क करने की कोशिश के बाद भी हम उनसे संपर्क नहीं बना पाए। 

9- ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं शरद मल्होत्रा, ऐसी है चर्चा

टीवी जगत का पोप्युलर शो ‘नागिन 4’ आखिरी पड़ाव पर है। ऐसे में एकता कपूर ने इस शो के खत्म होने से पहले ही ‘नागिन 5’ की घोषणा कर सभी को शॉक्ड कर दिया था। नए शो की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई नाम सामने आए थे। लेकिन हाल ही में प्रोमो जारी कर हिना खान का नाम कंफर्म किया गया। अब खबर आ रही है कि ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं। शो में मोहित मल्होत्रा और हिना खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं, धीरज धूपर ने भी शो को साइन किया है, इस बात को कंफर्म किया है। 

10- सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की वकालत, कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है। बिहार से राज्यसभा के सदस्य रहे पूर्व सांसद आरके सिन्हा ने  सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा है कि 44 दिन तक सुशांत की मौत की जांच में मुंबई पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ तो इसका सीधा मतलब है कि मुंबई पुलिस सच पर पर्दा डालने में लगी है। साथ ही सुशांत की मौत की जांच को दूसरी दिशा में ले जाना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here