1- कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने दावा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो ड्रग एडिक्ट हैं। उनका कहना है कि करीब 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है। इसपर रवीना टंडन और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रिएक्शन दिया है। आपको बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत मौत केस पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफिया गैंग पर कई बातें बोल रही हैं। 

2- रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग डीलर संग लीक हुई व्हॉट्सऐप चैट, कहा- भाई मुझे ‘बूम’ चाहिए, पापा मांग रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस में नई चीजें सामने आ रही हैं। टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई केस की छानबीन में जुटी है और अब उसके हाथ रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सऐप चैट लगी है। यह चैट शौविक और ड्रग डीलर के बीच की है। मैसेजेज में शौविक ड्रग डीलर से ‘बूम’ देने की बात कर रहे हैं। यहां ‘बूम’ का मतलब शायद ड्रग्स है। उन्होंने लिखा था कि भाई मुझे बूम चाहिए, पापा मांग रहे हैं। मैंने देखा ही नहीं कि उनका माल खत्म हो गया है। हालांकि, इसमें साफ तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि पापा यहां रिया और शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के लिए इस्तेमाल किया गया है। 

3- ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, पोस्ट शेयर कर बताई कैसी रही परफॉर्मेंस

एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वहां गए हैं। इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने लंदन के थिएटर में जाकर मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट देखी। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट कई थिएटर्स में रिलीज हुई है। फैन्स इस फिल्म की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इसी के साथ ट्विंकल खन्ना को भी फिल्म काफी पसंद आई है। उन्होंने मां की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखी है। 

4- नव्या नवेली नंदा ने की स्ट्रगल पर खुलकर बात, कहा- मैं एंग्जाइटी का शिकार हो चुकी हूं, जिसके लिए थेरेपी ली

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा न हो लेकिन सुर्खियों में जरूर रहती हैं। स्टार किड्स में नव्या नवेली नंदा काफी पॉप्युलर रहती हैं। हाल ही में नव्या ने अपनी एंग्जाइटी पर बात की, जिसके लिए उन्होंने थेरेपी भी ली। उन्होंने बताया कि कैसे वह एंग्जाइटी का शिकार हुईं और किसी से भी इस बारे में बात करने से डरती थीं। नव्या कहती हैं कि शुरुआत में मैं थेरेपी सेशन में जाने के बारे में बात करने से डरती थी। मेरे लिए यह काफी नया था। मैं पहले खुद को उन चीजों के बारे में समझाना चाहती थी, जिनके बारे में मैं थेरेपी सेशन में बात करने वाली थी। परिवार जानता था कि मैं थेरेपी ले रही हूं लेकिन मैंने यह बात कभी अपने दोस्तों को नहीं बताई। अभी-भी मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकती कि इस बारे में मैं दोस्तों को बताऊंगी और बात भी करूंगी। 

5- सुशांत सिंह राजपूत केसः सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं बता सकती कि यह मर्डर था या सुसाइड

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पर सुब्रमण्यम स्वामी लगातार ट्वीट कर सवाल खड़े कर रहे हैं। वह अपने ट्वीट्स में तथ्यों की बात कर रही हैं। हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि एम्स से जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने वाली है वह कितनी सच होगी। क्या वह यह बता पाएगी कि सुशांत की मौत मर्डर था या सुसाइड। सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट से पता चला है कि एक पुलिस ऑफिसर ने मीडिया को बताया है कि एम्स की रिपोर्ट यह बता पाएगी कि सुशांत का मर्डर हुआ या उन्होंने सुसाइड की। 

6- डॉ. हरीश शेट्टी ने पुलिस को बताया- सुशांत सिंह राजपूत 2014 में नींद की समस्या से जूझ रहे थे, रिया ने लगाया मुझपर झूठा आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने एक बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में डॉ हरीश शेट्टी से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट लिया था। इसके बाद भी वह उनके टच में रहे। अब डॉ शेट्टी ने एक बयान में कहा है कि वह साल 2014 में सुशांत से केवल एक बार मिले, वह भी तब जब वह नींद न आने की समस्या से जूझ रहे थे। इसका इलाज कराने वह मेरे पास आए थे। 

7- ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे असल जंदगी में हैं काफी ग्लैमरस, देखें Photos

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ अक्का शुभांगी अत्रे घर-घर में मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव रहती हैं।

8- PHOTO: सारा अली खान ने लगाई नीली लिपस्टिक, फैन्स बोले- अजीब है लेकिन अलग है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में वह गोवा वेकेशन से वापस लौटी हैं। मुंबई में शूटिंग में व्यस्त हैं। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज की खासियत उनकी लिपस्टिक का कलर है। दरअसल, सारा अली खान ने गाढ़े नीले रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है और वह समुद्र के किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं। 

9- कंगना रनौत बोलीं- ड्रग टेस्ट के लिए रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल दें अपना ब्लड सैंपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने दावा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो ड्रग एडिक्ट हैं। अब उन्होंने कई बॉलीवुड एक्टर्स के नाम लेकर कहा है कि उनका ब्लड टेस्ट होना चाहिए ताकि यह खुलासा हो सके कि वे ड्रग एडिक्ट है या नहीं।

10- ‘रॉकस्टार’ फेम नरगिस फाखरी को फिर से हुआ प्यार, अमेरिकन शेफ को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया था। नरगिस अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उदय चोपड़ा के साथ उनके रिलेशन की खबरें खूब चर्चा में रहीं। उनसे ब्रेकअप के बाद उन्होंने फिल्ममेकर मैट अलोन्जो को डेट करना शुरू किया, लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए। अब इन दिनों नरगिस अमेरिकन शेफ जस्टिन संटोस को डेट कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here