1- जया बच्चन की स्पीच के बाद ट्रोल ने किया आराध्या बच्चन को टारगेट, काम्या पंजाबी ने लगाई झाड़

समाजवादी पार्टी नेता जया बच्चन ने हाल ही में संसद में स्पीच दी। इसमें उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ साजिश रची जा रही है। पूरी इंडस्ट्री को ड्रग्स कल्चर में घसीटा जा रहा है। इस दौरान जया बच्चन ने एक कहावत भी बोली, ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। इसके बाद जया बच्चन को कई बॉलीवुड सेलेब्स का साथ मिला। उन्होंने खुलकर जया बच्चन की स्पीच का सपोर्ट किया। लेकिन जया बच्चन की यह स्पीच कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतरी। उन्होंने जया बच्चन की पोती आराध्या बच्चन पर निशाना साधना शुरू कर दिया। 

2- सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का सामने आया क्यूट वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन, डायरेक्टर दिनेश विजान की फिल्म ‘राबता’ में लीड रोल में नजर आए थे। उस दौरान खबर आई थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आती थी। दोनों ही खास बॉन्ड भी शेयर करते थे। अब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कुछ पुराने वीडियो सामने आ रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में कृति सैनन और सुशांत का एक वीडियो सामने आया है, जो वाकई में काफी क्यूट है। इंटरनेट पर यह वायरल भी हो रहा है। 

3- स्वरा भास्कर ने किया जया बच्चन का सपोर्ट, कंगना रनौत से कहा- बस करो प्लीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी सुर्खियों में हैं। वहीं, स्वरा भास्कर भी सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखने से पीछे नहीं हटती हैं। राजनीतिक हो या सोशल, हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। सोशल मीडिया पर अकसर स्वरा भास्कर लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती नजर आई हैं। हाल ही में स्वरा ने कंगना रनौत की क्लास लगाई है और जया बच्चन को उनकी स्पीच के लिए सपोर्ट किया है। जया बच्चन की स्पीच के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था कि फिल्म इंडस्ट्री को उन्होंने फेमिनिज्म सिखाया है। उन्होंने नारीप्रधान फिल्में बनाई हैं। उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वह खुद के दम पर किया है। किसी ने उनकी थाली परोसकर उन्हें नहीं थमाई है। 

4- विक्रम भट्ट बोले- कंगना रनौत को काम मिलेगा, नहीं किया जाएगा पूरे तरीके से बॉयकॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए महेश भट्ट को भी कठघरे में खड़ा कर रही हैं। एक के बाद एक ट्वीट कर उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए जिनका वह चाहती हैं कि ब्लड टेस्ट किया जाए। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कंगना का बॉलीवुड करियर लंबा नहीं चलेगा लेकिन अब डायरेक्टर विक्रम भट्ट आए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक विक्रम भट्ट का कहना है कि कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं। 

5- Laxmmi Bomb Release Date: अक्षय कुमार के फैन्स का इंतजार खत्म, सामने आई ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की रिलीज डेट

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के जन्मदिन पर अपने फैन्स को स्पेशल सरप्राइज दिया है। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है। 

6- ‘अगर तुम छोड़ दोगे तो मैं रोऊंगी नहीं’, सुजैन खान की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कुछ यूं किया रिएक्ट

लाइमलाइट से दूर रहने वालीं सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच सुजैन ने एक बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर की है। जिसके चलते वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस तस्वीर के साथ सुजैन ने एक शानदार मैसेज भी लिखा है। खास बात यह है कि सुजैन की इस पोस्ट पर उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी रिएक्शन दिया है।

7- बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के घर नन्हा मेहमान आया है। दरअसल, गौरव चोपड़ा की पत्नी हितिशा चेरांदा ने बेटे को जन्म दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘19-08-2020, 29-08-2020 और 14-09-2020 ये तीनों तारीख ने मुझे जीवन का मतलब सिखाया है। इतने कम और छोटे समय में मेरे लिए यह एक रोलर कोस्टर राइड रही, एक साइकल रही और मेरा इमोशनल और शारीरिक टेस्ट लिया गया। आज हमें एक नए जीवन का आशीर्वाद मिला है। सुबह-दोपहर में, दरवाजे के बीच लगे दो प्लेकार्ड्स के बीच सब कुछ बदल गया। आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया।’

8- अकाली दल के नेता सिरसा ने लगाया करण जौहर की पार्टी पर ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप, NCB में दर्ज कराई शिकायत

शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सितारों के खिलाफ एक पुराने वीडियो पर शिकायत दर्ज कराई है। सिरसा ने आरोप लगाया है कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया। इस बाबत मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात भी है। इस ड्रग्स पार्टी में आयोजन के लिए करण जौहर और अन्य सेलेब्स के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में लिखा- ‘मैंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से बीएसएफ हेड क्वार्टर, दिल्ली में मुलाकात कर फिल्म निर्माता करण जौहर और अन्य लोगों के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की है।’

9- कैटरीना कैफ ने शेयर की व्हाइट बिकिनी में फोटो, सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिल की धड़कन कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीतती आई हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की। इस फोटो में वह व्हाइट बिकिनी में समुद्र किनारे नजर आ रही हैं। कैप्शन में कैटरीना कैफ ने एक नीले रंग की लहर और नीले रंग का हार्ट इमोजी बनाया है। फैन्स को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही है। कैटरीना की यह फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। 

10- उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- ड्रग्स का गढ़ है हिमाचल, उन्हें वहां से शुरू करनी चाहिए इसकी लड़ाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कह दिया था, जिसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। इसके अलावा कंगना ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। अब इन बयानों को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर जमकर निशाना साधा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here