1- सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती ने किया कबूल- बहन के कहने पर खरीदता था ड्रग्स

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती Eight सितंबर में गिरफ्तार हुईं। दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की खरीदी और लेनदेन के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। इस समय रिया भायखाला जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार हैं। नई रिपोर्ट्स के मुताबिक शौविक चक्रवर्ती ने कबूल कर लिया है कि वह बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदते थे। 

2- अंकिता लोखंडे पर निशाना साध रही थीं रिया चक्रवर्ती की ‘दोस्त’, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस समय वह मुंबई की भायखाला जेल में बंद हैं। इस बीच सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी। इस पोस्ट के माध्यम से अंकिता ने रिया पर निशाना साधा और कई सवाल खड़े किए। लेकिन अंकिता का ऐसा करना रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के लिए पोस्ट लिखी। शिबानी ने लिखा, ‘यह महिला साफ तौर पर दो सेकेंड की फेम चाहती है। रिया को फिजूल में टारगेट कर रही हैं। जबकि ये कभी सुशांत संग अपने रिलेशनशिप को मैनेज ही नहीं कर पाईं। इन सभी चीजों के पीछे इनका हाथ रहा, अब इन्हें घेरना जरूरी है।’

3- टूटे ऑफिस को देखने पहुंचीं कंगना रनौत, 10 मिनट रुककर देखी BMC की कार्रवाई, सामने आईं फोटोज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ शिवसेना और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना रनौत अपने ऑफिस पहुंचीं हैं। उन्होंने करीब 10 मिनट तक जायजा लिया, इसके बाद वह वापस घर लौट गईं। इससे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। 

4- नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अध्यक्ष बने परेश रावल, बोले- चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा काम

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके और गुजरात से बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल को गुरुवार को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परेश रावल की यह नियुक्ति की।

5- कंगना रनौत को हुआ करीब 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग जारी है। इन सबके बीच कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई अपने घर पहुंचीं। बीएमसी ने कल उनके ऑफिस पर अवैध निर्माण के चलते बुलडोजर चला दिया। इससे कंगना रनौत को करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुलेआम चुनौती दी है। महाराष्ट्र सरकार के इस कदम की एक्ट्रेस ने निंदा की है। कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट का इस सिलसिले में दरवाजा खटखटाया है, जहां से उन्हें राहत मिली है। 

6- सुशांत सिंह केस: ड्र्ग्स मामले में जेल में बंद रिया को क्या मिलेगी जमानत? मुंबई कोर्ट का फैसला कल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए मुंबई की एक सत्र अदालत का दरवाजा खटखटाया है, जिस पर आज यानी गुरुवार को सुनवाई हुई। कोर्ट शुक्रवार को फैसला सुनाएगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को को मंगलवार को गिरफ्तार किया था और उसी दिन कोर्ट ने 22 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत दे दी थी। इससे पहले मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया था। उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है, जिस पर आज सुनवाई होगी। यह याचिका उनके वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा दायर की गई है और इसमें 28 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वयं के ‘निर्दोष’ होने का दावा किया है। इस केस में रिया समेत गिरफ्तार सभी आरोपियों (ड्रग तस्कर अनुज केशवानी को छोड़कर) की जमानत याचिका पर आज सुनवाई हो रही है। 

7- Bigg Boss 14: सलमान खान 3 दिन पहले करेंगे प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग, इस दिन TV पर दस्तक देगा शो

पॉप्युलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब बहुत जल्द ही यह शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। बताया जा रहा है कि सलमान खान 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे, इसके बाद वह फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में जुट जाएंगे।

8- यूजर्स ने अनुराग कश्यप को कहा- हैप्पी बर्थडे चरसी, डायरेक्टर ने दिए मजेदार जवाब

डायरेक्टर अनुराग कश्यप को उनके बेबाक बयानों को लेकर जाना जाता है। वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। आज जब वह अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं तो यूजर्स उन्हें चरसी बोलकर विश कर रहे हैं। ऐसे में ट्विटर पर  #HappyBirthdayCharsiAnurag ट्रेंड कर रहा है। खैर, अनुराग भी इस तरह बर्थडे विश करने वाले यूजर्स को मजेदार अंदाज में जवाब दे रहे हैं।

9- जल शक्ति मंत्रालय ने की ‘पानी फाउंडेशन’ की सराहना, आमिर खान और किरण राव ने कहा- धन्यवाद

जल संरक्षण में आमिर खान और किरण राव के ‘पानी फाउंडेशन’ द्वारा किए गए उल्लेखनीय काम को मान्यता देते हुए जल शक्ति मंत्रालय ने एनजीओ के प्रयासों की सराहना की है। मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया,”आज हम पानी फाउंडेशन का जश्न मना रहे हैं, जिसकी स्थापना एक्टर अमीर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने की थी। यह एनजीओ महाराष्ट्र के क्षेत्रों को सूखे से समृद्धि में बदल रहा है। ‘सत्यमेव जयते वॉटर कप’ एनजीओ द्वारा एक सराहनीय पहल है।

10- उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना बता बोलीं कंगना रनौत- शिवसेना अब सोनिया सेना, BMC अब गुंडा

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। मुंबई स्थित कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चलने और तोड़फोड़ किए जाने के बाद से कंगना और भी ज्यादा आक्रामक हो गई हैं। दफ्तर पर बीएमसी के बुलडोजर चलने के बाद से कंगना रनौत लगातार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमलावर हैं। कंगना ने इस बार ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना बताया है और साथ ही शिवसेना को सोनिया सेना बताया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here