Apple ने लॉन्च की iPhone 12 सीरीज़, ट्विटर पर लोगों ने बताई सबसे अच्छी और खराब चीज

Apple ने लॉन्च की iPhone 12 सीरीज़, ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे Evaluate

Apple ने अपने नए iPhone 12 को लॉन्च कर दिया है. Apple ने मंगलवार को एक डिजिटल इवेंट के जरिए iPhone 12 सीरीज से पर्दा उठा दिया. कंपनी का यह नया मोबाइल फोन  A14 Bionic चिप और 5G कनेक्टिविटी से है लैस है. Apple ने इस बार एक दो नहीं बल्क‍ि  four आईफोन एक साथ लॉन्च किए हैं. iPhone 12, iPhone 12 मिनी, iPhone 12 Professional और iPhone 12 Professional Max.इन चारों मोबाइल फोनों की कीमत 69,900 से 129,900 के बीच है. 

यह भी पढ़ें

IPhone 12 फोन का अनावरण करने के बाद, ट्विटर को तुरंत एप्पल के प्रशंसकों, तकनीकी समीक्षकों और संभावित ग्राहकों के पोस्टों से भर दिया गया, जो नए लाइनअप के सबसे अच्छे और सबसे खराब चीज पर बहस कर रहे थे. पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए एप्पल के ऑनलाइन स्टोर पर एक दिलचस्प विवरण देखा. एप्पल इंडिया वेबसाइट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आईफोन 12 के आईमैसेज में सिर्फ भारतीय नाम हैं.’ वेबसाइट पर फोन डिसप्ले के नाम समीर शेट्टी और शिवानी गौतम थे.

टिप्पणी अनुभाग में, कई ने विजय शेखर शर्मा को सूचित किया कि Apple की वेबसाइट पर दिखाई देने वाले नाम देश के अनुसार अनुकूलित किए गए थे.

नए iPhone 12 फोन ने कईयों को iPhone 5 की याद आ गई, जो 2012 में लॉन्च किया गया था. ट्वीट में एक शख्स ने दो तस्वीरें शेयर कीं और दोनों के बीच समानता दिखाई.

IPhone 12 मिनी के 5.four इंच आकार ने भी एक बहस छेड़ दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here